RAIPUR BREAKING: कलयुगी बेटे ने टंगिया मारकर पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हर कोई हैरान, पढ़े पूरी खबर

रायपुर, 04 अगस्त । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में छोटी-छोटी बातों पर मर्डर की वारदात मानों आम बात हो गई है. ताजा मामला विधानसभा थाना अंतर्गत सामने आया है, जहां एक कलयुगी पुत्र ने टंगिया से मारकर अपने ही पिता की निर्मम हत्या कर दी.

 

जानकारी के मुताबिक, 3 अगस्त को प्रार्थी अपने घर में था, तभी करीबन 11.15 बजे उसके चचेरा भाई देवेन्द्र कुमार ने उसे अपने मोबाईल से काल करके बताया कि उसके पापा अशोक कुमार वर्मा को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मार दिया हैं, इस पर जब प्रार्थी ने उसके घर जाकर देखा तो अशोक कुमार वर्मा के चेहरे में काफी गंभीर चोट लगी थी और वह लहुलुहान था. अशोक कुमार वर्मा की सांसे चल रही थी.

 

इसके बाद अशोक कुमार को अस्पताल पहुँचाने के लिए अपनी इको वेन में अपने चाचा ईश्वर वर्मा को बैठाकर लाया और अंदर जाकर देखा तो उनकी मृत्यु हो गयी थी। मामले में अज्ञात व्यक्ति द्वारा घातक हथियार से सिर, चेहरे में गंभीर चोट पहुचाकर हत्या कर देने की रिपोर्ट पर देहाती नालसी क्रमांक 0/2022 धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान मृतक के पुत्र देवेन्द्र वर्मा को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया कि उसके पिता की मानसिक स्थिति पिछले 4-5 वर्षों से ठीक नहीं थी जिसके कारण रोज बहस की स्थिति बनती थी। कल भी दोनो के बीच बहस हुई जिससे आवेश में आकर मृतक के पुत्र देवेंद्र ने अपने पिता अशोक की टंगिया मारकर हत्या कर दी। फ़िलहाल आरोपी से पूछताछ और विवेचना जारी है।