Akshay Kumar और Tiger Shroff ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए घटाई फीस? प्रोड्यूसर को ट्वीट कर बतानी पड़ी सच्चाई

मुंबई: Akshay Kumar और Tiger Shroff आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दोनों ही कलाकार अपनी-अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.खास बात ये है कि दोनों ही एक्टर स्टंट के बादशाह माने जाते हैं.

Akshay Kumar और Tiger Shroff के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दोनों कलाकार जल्द ही एक एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और इस फिल्म को जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है।

हालांकि पहले खबर आ रही थी कि बजट के कारण फिल्म को रोका जा रहा है। इस खबर पर अब फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टाइगर और अक्षय दोनों अपनी फीस कम करने के लिए सहमत हो गए हैं।

जिसके बाद फिल्म का काम दोबारा शुरू हो गया है। इसी रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि अक्षय ने फिल्म के लिए 144 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, जबकि टाइगर ने 45 करोड़ रुपये की मांग की थी।

इधर, इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए जैकी ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”बिल्कुल गलत। स्रोत- निर्माता (मुझे यकीन है कि मैं विश्वसनीय हूं) इस एक्शन से भरपूर धमाका के लिए तैयार हो जाइए जो हमेशा ट्रैक पर था।”हालांकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की तरफ से इस खबर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।