BIG BREAKING: राजधानी में “हीरो” के घर EOW का छापा, इस धनकुबेर के घर लाखों रुपए कैश और करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज देख उड़े अफसरों के होश, पढ़ें…

भोपाल: EOW की टीम ने एक क्लर्क के घर में रेड मारकर हड़कंप मचा दिया है. यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां EOW ने स्वास्थ्य विभाग के क्लर्क के घर दबिश दी है. जानकारी के मुताबिक, EOW की टीम ने मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा विभाग में कार्यरत कर्ल्क हीरो केसवानी के घर छापा मारा है।

छापेमार कार्यवाही में EOW ने को 85 लाख नगद और करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज जब्त किए है। यह भी बताया जा रहा है कि क्लर्क के घर में छापेमारी के दौरान नोटों से भरे बैग भी मिले है। सिर्फ क्लर्क के घर में इतनी संपत्ति मिलने से EOW के अधिकारी जांच का स्तर और भ्रष्ट्राचार के तार खोजने में जुटी हुई है.

बता दें कि कर्ल्क हीरो केसवानी बैरागढ़ के निवासी है। वो मध्यप्रदेश के शिक्षा विभाग में DME के पद पर है, वहीं उनकी मासिक तनख्वाह 50 हजार रुपए है। वहीं उनकी भोपाल में भी 4 करोड़ की प्रॉपटी बताई जा रही है। यह भी सूचना मिली है कि छापेमारी के दौरान क्लर्क केशवानी खुद को संभाल नहीं पाए और जहर पी लिया, जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है.