इंतजार खत्म! भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto का लेटेस्ट प्रोसेसर और 50MP कैमरे वाला बजट फोन

मोटोरोला Motorola ने इस साल भारत में Moto G सीरीज के कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने अगले हफ्ते भारत में एक नया Moto G सीरीज फोन लॉन्च करने की घोषणा की है। 9 अगस्त को आएगा Moto G32:

मोटोरोला (Motorola) ने इस साल भारत में Moto G सीरीज के कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Moto G71, Moto G42, Moto G82 5G और कई सारे फोन लॉन्च किए हैं। अब, कंपनी ने अगले हफ्ते भारत में एक नया Moto G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। ब्रांड 9 अगस्त को भारत में Moto G32 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट के जरिए भारत में अगले मोटो जी सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। ट्वीट में फोन के डिजाइन, कुछ कैमरा स्पेक्स और अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की पुष्टि की है। एक बार लॉन्च होने के बाद, डिवाइस फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Moto G32 को पहले भी कई सर्टिफिकेशन साईट पर देखा गया था।

Moto G32 के संभावित फीचर्स 
पिछले लीक और सर्टिफिकेशन के आधार पर, हम यहां डिवाइस के बारे में अब तक ये जानते हैं। Moto G32 XT2235-3 मॉडल नंबर के साथ आएगा। G32 में अंदर की तरफ 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। ट्विटर पर टीज़र में 50MP मुख्य कैमरा और दो अन्य कैमरों के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की मौजूदगी की पुष्टि की गई है। फोन में दो 2MP सेंसर होने की संभावना है, जो कि गहराई और मैक्रो सेंसर हो सकते हैं क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि यह अल्ट्रावाइड कैमरा को छोड़ देता है। डिवाइस में सेंटर के अंदर एक सेल्फी कैमरा होगा।

इसके अलावा, Moto G32 के भारत में ब्लैक और गोल्ड कलर में आने की संभावना है, हालांकि, लेटेस्ट लीक से रेड और सिल्वर कलर ऑप्शन का भी पता चला है। Moto G32 के हुड के तहत एक UniSoC T606 प्रोसेसर को स्पोर्ट करने की अफवाह है। फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले पैनल दे सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की लॉन्च कीमत 229 यूरो (करीब 18,600 रुपये) होगी। हालाँकि, डिवाइस की भारतीय कीमत इससे कम होने की उम्मीद है।