चोरी का खुलासा: घर में घुसकर लाखों के जेवरात और नगदी ले उड़ा था चोर, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

गोले का मन्दिर थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. अब पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है. उसके पास से लाखों कीमत के जेवरात और सामान भी बरामद किया है.

दरअसल गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में रहने वाले उमाशंकर यादव ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके घर से अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के जेवरात, एक फोन और नगदी चोरी कर लिया है. घटना के तुरंत बाद गोला का मंदिर थाना पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने सीएसपी ऋषिकेश मीणा और थाना प्रभारी मिर्जा आसिफ बेग की एक टीम गठित की.

पुलिस को सूचना मिली की घटना की रात में एक व्यक्ति को फरियादी के मकान के आसपास घूमते देखा गया था. संदिग्ध व्यक्ति पूर्व में भी ग्वालियर भर में चोरी की अनेको घटनाओं में पकड़ा जा चुका है. पुलिस ने जब संदेही की तस्दीक की तो चोरी की घटना का खुलासा हुआ.

पुलिस ने पकड़े गए चोर से चोरी किया गया सामान जिनमें सोने चांदी के जेवर और मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी से कुल 4 लाख रूपये का मशरूका बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, ताकि अन्य चोरियों का खुलासा हो सके.