ऋषि कपूर को रणबीर की फिल्में लगती थीं बकवास, कहते थे-तू ऐसी फिल्में करता है…

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज होने वाली है। इस बीच वह प्रमोशन के दौरान अपनी लाइफ और पिता से जुड़े कई मजेदार खुलासे कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके डैड को उनकी फिल्मों की चॉइस बकवास लगती थी।

रणबीर कपूर की दो फिल्में रिलीज होने को हैं, शमशेरा और ब्रह्मास्त्र। इस बीच वह जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर को उनकी फिल्मों का सिलेक्शन बकवास लगता था। हालांकि उन्होंने जब शमशेरा साइन की तो ऋषि काफी खुश थे। इसकी वजह यह थी कि वह डायरेक्टर करण मल्होत्रा के साथ फिल्म अग्निपथ में काम कर चुके थे। रणबीर ने कहा कि उनके पिता जहां हैं अब गर्व के साथ मुस्कुरा रहे होंगे।

फिल्म साइन करने पर खुश थे ऋषि

रणबीर कपूर से पूछा गया, क्या ऋषि कपूर ने शमशेरा का कोई पोर्शन देखा था? इस पर रणबीर ने जवाब दिया, पापा ने करण के साथ अग्निपथ में काम किया था। फिल्म से उनको काफी फेम मिला और वह फिल्म के इम्पैक्ट से काफी खुश थे। जब मैंने यह फिल्म साइन की तो वह बहुत खुश थे क्योंकि उनको मेरी फिल्मों की चॉइस से काफी शिकायत थी।

बोले- गर्व से मुस्कुरा रहे होंगे

रणबीर बताते हैं, ऋषि उनसे कहते थे, तेरी फिल्म चॉइस एकदम बकवास है। तू ऐसी फिल्में बनाता है जो जनता के बड़े हिस्से तक नहीं पहुंचतीं। रणबीर बोले, दुर्भाग्यवश उन्होंने फिल्म का ट्रेलर या पोस्टर नहीं देखा लेकिन कहीं दूर वह मुझे गर्व से देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। 

डबल रोल में हैं रणबीर

शमशेरा पीरियड फिल्म है। हालांकि रणबीर यह भी बता चुके हैं कि उनके पिता ने मना किया था कि वह कभी पीरियड फिल्म न करें। ये चलती नहीं हैं। रणबीर इस फिल्म में डबल रोल कर रहे हैं। वह पिता के रोल में हैं जिसका नाम शमशेरा है वहीं बेटे बल्ली के रोल में भी हैं।