Kajol अब इस प्लेटफॉर्म से करेंगी नई पारी की शुरुआत, इंडस्ट्री की क्वीन ने इनसे मिलाया हाथ

मुंबई: काजोल इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक दौर था जब बॉलीवुड में काजोल का डंका बजता था. काजोल ने अपने अभिनय की बदौलत एक अलग पहचान बनाई है. काजोल के लाखों-करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने को बेक़रार रहते हैं.

बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रूख अख्तियार कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ने वाला है, जिससे आप सब अच्छे से वाकिफ हैं. जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है काजोल।

काजोल जल्द ही ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर अपना वेब सीरीज डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्मों में अपने अभिनय का दम दिखाने वाली बॉलीवुड की मशहूर काजोल अब अपने करियर को एक पायदान ऊपर ले जा रही हैं। जी हां, समय के साथ कदम से कदम बढ़ाकर चलने वाली काजोल अब ओटीटी वेब सीरीज का रुख कर रही हैं।

काजोल इस आगामी हॉटस्टार स्पेशल सीरीज में दर्शक को एक बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देंगी। बता दें यह काजोल का वेब सीरीज डेब्यू होने वाला है क्योंकि वह साल 2021 में आई फिल्म ‘त्रिभंगा’ से पहले ही अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं। लेकिन अब वह हॉटस्टार की इस वेब सीरीज में अपना हुनर दिखाती नजर आएंगी। ज्ञात हो कि इस सीरीज को ‘द फैमिली मैन’ के लेखक सुपर्ण वर्मा बनाएंगे।