Uorfi Javed Throwback: ‘मर’ रही थीं उर्फी जावेद, जोर- जोर से हंस रही थीं उनके बहनें, देखें वीडियो

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। ऐसे में आपको आज उर्फी के उस वीडियो के बारे में बताते हैं, जब उर्फी ‘मर’ रही थीं और उनकी बहनें हंस रही थीं

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। कभी उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर खबरों में रहती हैं तो कभी उनके बयान खबरों में रहते हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। ऐसे में आपको आज उर्फी के उस वीडियो के बारे में बताते हैं, जब उर्फी ‘मर’ रही थीं और उनकी बहनें हंस रही थीं।

क्या है वीडियो
उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कई हाईलाइट्स बनाए हुए हैं, जिन में से एक फैमिली भी है। इस हाईलाइट में उर्फी के फैमिली और दोस्तों संग कई सारे फोटोज और वीडियोज हैं। इन में ही एक 165 हफ्ते पुराना वीडियो है, जिस में उर्फी जावेद मर रही हैं और उनकी बहनें हंस रही हैं। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि टीवी पर डायन शो का वो क्लिप दिख रहा है, जहां उर्फी मर रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखते हुए उनके साथ मौजूद सभी बहनें और दोस्त आदि हंस रहे हैं। उर्फी ने वीडियो पर टेक्स्ट से लिखा था- ‘ये लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।  मैं मर रही हूं और ये सब हंस रहे हैं।’ 

नकली हैं उर्फी जावेद के दांत
याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टैंटबॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रिपोर्टर उर्फी जावेद से बारिश के मौसम में खाने-पीने की बात कर रहा था। इस पर उर्फी ने खुलासा किया कि उनके दांत नकली हैं। उर्फी से बारिश में भुट्टे खाने को कहा गया तो बातचीत में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।’ वहीं इसके बाद उर्फी ने कहा कि उन्हें खाने का काफी शौक है और वो अक्सर कुछ ना कुछ कभी भजिये तल-तल कर खाती रहती हैं।

चर्चा में रहता है उर्फी का फैशन सेंस
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 364 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी इंस्टा पर अभी तक 2124 पोस्ट कर चुकी हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। वहीं उर्फी का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है। उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। कुछ ही वक्त पहले उर्फी जावेद की रणवीर सिंह ने भी तारीफ की थी।

उर्फी जावेद का करियर
गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है। उर्फी के बोल्ड अंदाज को फैन्स खूब पसंद करते हैं और एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हैं। उर्फी म्यूजिक वीडियोज के अलावा आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं।