गर्मी लगी तो पिकनिक मनाने नदी किनारे गए दोस्त, बिजली गिरने से 3 की मौत, 4 झुलसे

मध्य प्रदेश के श्योपुर में पिकनिक मनाने के लिए जंगल में नदी के पास पहुंचे 7 दोस्तों पर आकाशीय बिजली गिर गई। इसमें तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 बुरी तरह झुलस गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना देहात थाना इलाके के अजनोई गांव के पास जंगल में स्थित नदी के पास की है। ढेंगदा गांव निवासी दयाराम, दिलीप, सतीश, सोमदेव, रामभरत और मुकेश आदिवासी पिकनिक मनाने के लिए नदी किनारे पहुंच थे। उसी समय मौसम खराब हो गया और करीब 4 बजे आकाश से पास में ही बिजली गिरी। इसकी चपेट में आने से राम भरत आदिवासी, दिलीप आदिवासी और मुकेश आदिवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अन्य 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना की सूचना फैलने  के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का कहना है कि सभी रिश्तेदारी में गए थे और गर्मी लग रही थी इस वजह से नदी पर नहाने के लिए पहुंच गए थे। तभी बिजली गिरने से यह घटना हो गई। एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि, आकाश से बिजली गिरने की वजह से तीन युवकों की मौत हुई है, जबकि 4 लोग घायल हैं, सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।