श्री रामकृष्ण गौ सेवा समिति के सदस्यों ने बाल्को क्षेत्र में गौधाम (गौशाला) बनाने को लेकर श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत सांसद कोरबा को सौंपा ज्ञापन

कोरबा,07 जुलाई (वेदांत समाचार)। सांसद कार्यालय कोरबा में दिनांक 06 जुलाई को श्री रामकृष्ण गौ सेवा समिति , बाल्को के सदस्यों ने बाल्को क्षेत्र के नजदीक ग्राम में गौधाम( गौशाला) निर्माण करने हेतु श्रीमती महंत से आर्थिक सहायता की बात रखी। समिति के सदस्यों ने बताये कि वे विगत कई वर्षों से लावारिश,पीड़ित,असहाय गौवंशो के सेवा व देखभाल करते आ रहे हैं। सदस्यों द्वारा गौसेवा सोसायटी गठन के उपरांत बाल्को के नजदीक ग्रामीण क्षेत्र में गौधाम ( गौशाला) निर्माण हेतु शासन के नियमत: निजी जमीन क्रय करने की प्रक्रिया जारी रखते हुये निर्माण कार्य के लिये सहयोग हेतु जन प्रतिनिधि, व्यावसायिक व स्थानीय लोगों के बीच जनसंपर्क किये जा रहे हैं।


समिति के सदस्यों ने सांसद मेडम को उन सभी बातों से अवगत कराये, जो कि वे रोजाना गौवंशों के प्रति करते आ रहे हैं , गौवंशों के दुर्घटनाग्रस्त होने पर उनकी सेवा की बातें बतायी।श्रीमती महंत मेडम ने भी इस बात को स्वीकारा, कि उनने भी अक्सर गौवंशो को सड़को पर चोटिल अवस्था में तड़पते देखे हैं। उनने हम गौसेवकों के काम की सराहना कीं, एवं गौधाम हेतु सहयोग की बात भी कहे हैं।
माननीया श्रीमती महंत मेडम ने सी.ई.ओ. (CEO) बाल्को से मदद हेतु इस संबंध में स्वयं बात रखेंगी व अन्य कोई माध्यम से भी आर्थिक मदद करने हेतु आश्वासन दी हुयी हैं।