मोर महापौर मोर द्वारः झुग्गियों में रहने वालों को जल्द मिलेगा मकान, 12वीं की टॉपर को इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए मिली 25 हजार की प्रोत्साहन राशि…

रायपुर। मोर महापौर मोर द्वार कार्यक्रम का आज पांचवा दिन रहा। आज के इस कार्यक्रम में पहला शिविर निगम जोन 1 के वीर शिवाजी वार्ड क्रमांक 16 के खमतराई पानी टंकी कार्यालय परिसर और दूसरा शिविर जोन 2 के वीरांगना अवंति बाई लोधी वार्ड क्रमांक 6 के दुर्गा पंडाल डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में लगाया गया।

इस शिविर में महापौर एजाज ढेबर ने लोगों की समस्याओं को सुनकर तत्काल दूर किया। शिविर में दोनों वार्डों से कुल 530 आवेदन मिले, जिनमें से 489 आवेदन तत्काल निराकृत कर दिये गये। शेष आवेदन को निराकरण नियमानुसार करने प्रक्रिया में ले लिया गया है। दोनों वार्डों में 115 लोगों को तुरन्त आयुष्मान कार्ड एवं 143 लोगों के तुरन्त आय प्रमाण पत्र बनाए गये। शिविर में कोविड टिकाकरण शिविर भी लगाया गया।

12वीं की छात्रा को दी गई प्रोत्साहन राशि

वार्ड क्रमांक 6 के शिविर में अपने माता-पिता के साथ पहुंची संतोषी नगर खमतराई निवासी 12वीं बोर्ड की टॉपर कु. वर्षा देवांगन को आगे इंजीनियरिंग की पढाई करने महापौर एजाज ढेबर ने अपनी ओर से प्रोत्साहन स्वरूप 25 हजार रुपए दिए। वार्ड 6 के कविता नायक को 10 मिनट में ही राशन कार्ड उपलब्ध कराया गया। डब्ल्यूआरएस कॉलोनी की निवासी खुलाना सोना को ई-रिक्षा की चॉबी महापौर एजाज ढेबर ने सभापति प्रमोद दुबे, वार्ड पार्षद व एमआईसी सदस्य अंजनी राधेष्याम विभार के साथ एमआईसी सदस्यों की उपस्थिति में दी।