शराब के नशे में जब शिक्षक ने शिक्षिका और छात्राओं के साथ कर दी छेड़छाड़, मामले में लीपापोती के बीच हुई PMO की एंट्री तो…

गया: एक शिक्षक ने शराब के नशे में शिक्षिका और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की. हैरत की बात तो ये है कि शिक्षक पर कार्यवाही की बजाय मामले में लीपापोती का प्रयास किया गया. लेकिन जब बात पीएमओ तक पहुंची तो लीपापोती करने वाले अधिकारियों के भी होश उड़ गए.।

दरअसल, यह पूरा मामला बिहार के गया जिले के एक बालिका इंटर स्कूल का है, जहां एक शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं और एक शिक्षिका के साथ बीते साल 26 जनवरी 2021 को अश्लील हरकत कर दी थी. शिक्षक ने शराब के नशे में यह करतूत की.।

बताया जाता है कि छात्राएं और शिक्षिका 26 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने जिलाधिकारी के कार्यालय गई थीं. इस दौरान वहां से लौटने में शाम हो गई. इस बीच शिक्षक ने उनके साथ अश्लील हरकत कर दी थी.।

इस शिकायत पर जब स्थानीय अधिकारियों ने एक्शन नहीं लिया तो पीड़ित शिक्षिका ने मामले की शिकायत पीएमओ से कर दी. इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक्शन लिया और सीधे एसएसपी के लिए फरमान जारी हो गया. पीएमओ की एंट्री के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने फौरन थानाध्यक्ष कौशलेंद्र को मामले में केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई का आदेश दिया.।