Web series : ‘आश्रम 3’ के ट्रेलर के बाद एक बार फिर चर्चा में त्रिधा चौधरी, अपने लुक्स से बढ़ाई सोशल मीडिया में गर्मी

Web series : ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसी के साथ इस शो की फीमेल लीड रही इंटरनेट सेंसेशन त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। बबीता (Babita)का कैरेक्टर प्ले कर चुकी त्रिधा इस बार किस रूप में नजर आएंगी, ये तो सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, हालांकि रियल लाइफ(real life) में हसीना बेहद ही ग्लैमरस है। उनकी रिसेन्ट तस्वीरें इस बात का सबूत है, जिसमें हर तरह के आउटफिट्स की झलक देखने को मिलती है।

आपको बता दें कि इसे देखने के बाद लोगों में वेब सीरीज को लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है। आश्रम में वैसे तो ज्यादातर वही पुराने कैरेक्टर हैं जो कि इसके पहले और दूसरे सीजन में थे, लेकिन तीसरे पार्ट में ईशा गुप्ता की भी एंट्री हो गई है। आज हम बात करने जा रहे हैं इस वेब सीरीज के तीनों सीजन में नजर आने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी के बारे में।

पिछले दोनों सीजन में नजर आने वाली त्रिधा चौधरी की ट्रेलर में सिर्फ झलक मात्र दिखाई गई है। आश्रम के फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि इसमें बबीता और बाबा निराला को रोमांस देखने को मिलेगा, लेकिन ट्रेलर में तो ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है। इन सबके बीच त्रिधा चौधरी के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं।

also read: Bollywood News : प्रोड्यूसर्स का U-Turn, KGF Chapter 3 को ले कर कही ये बड़ी बात

अभिनेत्री त्रिधा चौधरी आश्रम वेब सीरीज में बोल्ड लुक्स के लिए काफी चर्चा में रही हैं। वह अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस तस्वीर में अभिनेत्री इस क्रिस्टल ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। व्हाइट और ब्लैक रंग की बिकिनी में त्रिधा काफी हॉट लग रही हैं।

इन तस्वीरों में त्रिधा गोल्डन रंग की बिकिनी और काले रंग की मोनोकनी में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। बता दें कि त्रिधा आश्रम के अलावा करण मल्होत्रा की एक्शन ड्रामा फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं।