10 वीं की परीक्षा में फेल छात्र ने की आत्महत्या, तीन दिन बाद इस तरह मिली लाश

रायगढ़। सीजी बोर्ड के रिजल्ट आने के बाद एक और बच्चे के आत्महत्या का माला सामने आया है, यहाँ एक एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह 10वीं क्लास में था, जिसके रिजल्ट आने पर वह अनुतीर्ण हो गया था। इसके बाद बिना किसी को बताए घर से चला गया। तीन दिन बाद उसका शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है। ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद परिजन पहुंचे तो उसकी पहचान हो पायी। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कहरचुहा के लमडांड गांव निवासी राकेश सिदार ने 10वीं का एग्जाम दिया था। 14 मई को छत्तीसगढ़ बोर्ड का रिजल्ट आया। इस पर राकेश ने मोबाइल पर अपना रिजल्ट चेक किया। इसमें वह फेल हो चुका था। इसके बाद राकेश बिना किसी को बताए घर से दोपहर करीब 3 बजे निकल गया। इसके बाद नहीं लौटा तो परिजनों ने कई बार कॉल किया, पर उसने रिसीव नहीं किया।

काफी तलाश के बाद भी राकेश का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सोमवार शाम मुक्तिधाम के पास आम के‎ पेड़ से एक नाबालिग का शव लटके होने की सूचना मिली। पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। शव डिकंपोज होने लगा था। फेल होने के चलते उसी दिन खुदकुशी की आशंका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।