रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, डिनर डेट पर बिताई रोमांटिक शाम!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर गए। लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी कर ली थी। शनिवार को उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया। पिछले काफी वक्त से आलिया भट्ट, सोनी राजदान और नीतू कपूर शादी की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। फैन पेजों पर भी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं।

यूं मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शनिवार को अपनी वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और इस मौके पर करण जौहर के एक रेस्त्रां में शाम बिताई। पापाराजी ने इस रेस्त्रां के बाहर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ में स्पॉट किया। बता दें कि करण जौहर का रेस्त्रां Neuma कोलाबा में स्थित है। दोनों ही सेलेब्रिटीज ने चेहरों पर मास्क पहने हुए थे।

रणबीर को आलिया से मिला तोहफा?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट में से किसी ने भी पापाराजी के लिए पोज नहीं किया और गेट से बाहर निकलकर सीधे गाड़ी में जाकर बैठ गए। रणबीर कपूर के हाथ में एक गिफ्ट पैक था और वह आलिया भट्ट को गाड़ी की तरफ चलने का इशारा कर रहे थे। कमेंट सेक्शन में फैंस ने आलिया और रणबीर को फिर एक बार साथ देखकर उनकी जोड़ी की तारीफें की हैं।

कमेंट बॉक्स में जमकर मिली तारीफें


एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘कितना ब्यूटीफुल कपल है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘शादी के बाद पहली डिनर डेट।’ एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘यही वजह है कि मुझे ये दोनों इतने ज्यादा पसंद हैं। मीडिया को देखकर ये कभी भी गैर जरूरी लवी-डबी हरकतें नहीं करते हैं। ये दोनों कमाल के हैं।’