राखी सावंत की इस गंदी करतूत के चलते पति तोड़ा नाता, खुद एक्ट्रेस ने शादी टूटने पर बताई ये बातें

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी अजीब हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी स्वांत (Rakhi Sawant ) एक बार फिर जीवन में अकेली हो चुकी है। सोशल मिडिया से आपको खबर मिल ही गई होगी की राखी का पति उसे छोड़ कर चल गया है, जिसके बाद से राखी दुखी भी है, लेकिन इसके पीछे की कहानी आपको नहीं मालूम होगी। ऐसा क्या हुआ था की अचानक से राखी के पति ने साथ छोड़ने का फैसला ले लिया। आज हम इस खबर में आपको राखी के गन्दी करतूतों से अवगत करेंगे।

आपको बता दें, रितेश नाम के शख्स के साथ उनकी शादी हुई थी मगर अब उनकी शादी टूट चुकी है। राखी ने खुद बताया है कि रितेश उनको अचानक छोड़कर भाग गया है। अपनी शादी टूटने पर राखी (Rakhi Sawant ) ने दुख जाहिर किया है और रिश्ते को लेकर कुछ बातें भी बताई हैं।राखी ने रोते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा, ‘वो (रितेश) (Rakhi Sawant ) मुझे छोड़कर चला गया। मैंने उसे बहुत प्यार किया मगर वो मुझे छोड़ गया। बिग बॉस के बाद हम मुंबई में मेरे घर पर साथ रह रहे थे लेकिन रितेश ने एक दिन अचानक सामान पैक किया और चला गया।

साथ ही राखी ने यह भी बताया कि रितेश किसी कानूनी पेंच में उलझा है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है। इसलिए अब वो मेरे साथ भी नहीं रहना चाहता था। इस दौरान रितेश को बिजनेस का घाटा भी हुआ है जिसकी वजह से परेशान है।राखी ने अपने फैंस और शुभचिंतकों के लिए एक पोस्ट भी शेयर की है। राखी ने लिखा है कि, मैंने और रितेश ने अलग होने का फैसला किया है।

बिग बॉस से आने के बाद बहुत सारी चीजें मेरे साथ हुई हैं और वो मेरे कंट्रोल से बाहर है। हमने बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसलिए अब हम अलग रहकर अपनी जिंदगी को एंजॉय करेंगे। वैलेंटाइन से पहले ये सब मेरे साथ हुआ। मैं बुरी तरह टूट गई हूं। रितेश को मेरी शुभकामनाएं और अबतक मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया रितेश।