Sunny Leone Birthday: जन्मदिन पर सनी लियोनी ने की नई शुरुआत, ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ को किया लॉन्च

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी शुक्रवार को यानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने हेहे (HeyHey) नामक एक एक ऑनलाइन सेलेब-एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म के साथ हाथ मिलाया है। सनी अपने जन्मदिन पर सनसिटी मीडिया एंड एंटरप्राइजेज के स्वामित्व वाले ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ को लॉन्च करेंगी।

‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ एक ऐसा उत्पाद है जो एनएफटी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई), फैन वर्स, गेमिंग, लकी ड्रॉ, विनिंग कॉम्बिनेशन आदि को एक  पॉलीगॉन नेटवर्क से जोड़ती है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने यूटिलिटीज और गेमिंग के माध्यम से एनएफटी की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला किया। अभिनेत्री की इस अनूठी पेशकश का हिस्सा बनने के लिए, पहले एनएफटी कार्ड खरीदना जरूरी है, जो 13 मई से ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। 

यह एनएफटी कार्ड 4 श्रेणियों सिल्वर, गोल्ड, प्लेटिनम और जोकर में उपलब्ध होगा। इन कार्ड्स की मदद से इच्छुक व्यक्ति को सनी के साथ जूम पर बातचीत, इंस्टाग्राम लाइव्स, अभिनेत्री से शूट आउट, दुबई में उनके साथ कॉफी या स्काइडाइविंग करने का अवसर मिल सकेगा। एनएफटी कार्ड खरीदने वाला व्यक्ति ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ गेमिफिकेशन की दुनिया में शामिल होने की दिशा में पहला कदम होगा। गेम कैसे खेलें इसे और समझने के लिए  www.IDreamofSunnyNFT.com पर लॉग ऑन करें।

अपनी इस नई शुरुआत पर अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा कि, “मैं कुछ ऐसा लॉन्च करके अपने जन्मदिन को चिह्नित करना चाहती थी, जो अद्वितीय हो और कुछ ऐसा हो जो पहले कभी नहीं किया गया। मैंने यूटिलिटीज और गेमिंग के जरिए एनएफटी की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगा कि इससे मुझे अपने प्रशंसकों के साथ अपने संबंध को बेहतर बनाए रखने में मदद मिलेगी और साथ ही साथ उन्हें एक अनोखा और मजेदार गेम भी मिलेगा।