25 वर्षीय युवक ने दो मासूम बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    25 वर्षीय युवक ने दो मासूम बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बैतूल। भैंसदेही थाना अंतर्गत एक गांव में 5 साल एवं 7 साल की बच्चियों को गांव का ही 25 वर्षीय युवक मोटरसाइकिल पर बिठाकर जंगल में ले गया. वहां उसने दोनों सगी बहनों के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों बच्चियों को गांव के एक मंदिर के पास छोड़ कर वहां से भाग निकला. दोनों पीड़ित बच्चियां ने घर जाकर अपने माता-पिता को उनके साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया. जिसे सुनकर माता-पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने ग्रामीणों की मदद से थाने पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

भैंसदेही थाना पुलिस ने पीड़ित बच्चियों के माता-पिता की रिपोर्ट पर आरोपी गरब सिंह उर्फ मुमरे के खिलाफ 174/2022 धारा 363, 376-A, 376-B, 377 व पॉक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बैतूल पुलिस अधीक्षक शिमला प्रसाद भैंसदेही थाना पहुंची और उन्होंने पीड़ित बच्चियों से मुलाकात कर उनसे बात की. पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. भैंसदेही पुलिस द्वारा दोनों बच्चियों का फिजिकल टेस्ट भी जिला स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है.

बच्चियों की साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने बिना देरी किए आरोपी को पकड़ने के लिए रणनीति बनाई. जिसके बाद पुलिस के 14 से ज्यादा सिपाही, एसडीओपी शिवचरण बोहित, थाना प्रभारी तरन्नुम खान के मार्गदर्शन में आरोपी को पकड़ने के लिए निकल गए. पुलिस ने रात 4:00 बजे आरोपी को पकड़ने का प्लान बनाया. जिसके बाद कई पुलिसकर्मी देर रात को वृक्ष के ऊपर ही बैठकर आरोपी के आने का इंतजार करते रहे. उसी दौरान आरोपी के भाई ने आरोपी को फोन लगाया और कहा कि वह मोटरसाइकिल लेने आ रहा है. जब आरोपी मोटरसाइकिल देने के लिए अपने भाई के पास गया, तभी पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया, इस दौरान कई पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है. मासूम बच्चियों के साथ दुराचार करने वाले आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.