बलरामपुर : एसपी ने नक्सल प्रभावित इलाकों का किया दौरा

बलरामपुर: जिले के एसपी मोहित गर्ग ने सामरी पाठ थाना क्षेत्र अंतर्गत घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र सबाग, बन्दरचुआ और भुताही मोड़ का दौरा किया. यहां उन्होंने भुताही मोड़ में बन रहे पुलिस और सीआरपीएफ के फोर्स कैंप का निरीक्षण किया. भुताही मोड़ में छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टास्क फोर्स का कैंप तैयार हो रहा है. इस कैंप के खुलने से इलाके में सुरक्षा व्यवस्था और चौकस हो जाएगी. नक्सलियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षाबलों को इस कैंप से काफी मदद मिलेगी.

“नए कैंप से नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई में मिलेगी मदद”

बलरामपुर एसपी मोहित गर्ग ने कहा कि “भुताही मोड़ में पुलिस और सीआरपीएफ का ज्वाइंट टास्क फोर्स कैंप खुल रहा है. इससे जिले में नक्सल ऑपरेशन को गति मिलेगी. कैंप का निर्माण होने से इस सुदूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का आवागवन होता रहेगा. जिससे निश्चित ही नक्सल हिंसा से ग्रसित क्षेत्रों में पुलिस गतिविधि को बढ़ाने में मदद मिलेगी”. पुलिस अधीक्षक ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवानों से कहा कि “आपकी मेहनत, लगन और सेवा भावना बहुत ही प्रेरणादायक है. हम सभी पर आम जनता का विश्वास कम नहीं होना चाहिए. इसी उद्देश्य के साथ हमें साथ मिलकर कार्य करना है”.

SP Mohit Garg visited Naxal affected area




“लाल आतंक हो रहा पस्त”: पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने जवानों से कहा कि “निश्चित ही इस क्षेत्र की भौगोलिक परिस्थितियां सहित अन्य कारकों से आप सभी परिचित हैं. भुताही सीआरपीएफ कैंप का निर्माण होने से हम निश्चित ही नक्सली गतिविधियों को खत्म करने की ओर अग्रसर होंगे. पिछले कुछ वर्षों में बलरामपुर में नक्सली हिंसा में कमी आई है.