Crime Branch ने यौन उत्पीड़न मामले में मलयालम अभिनेत्री को भेजा नोटिस, आज होगी पूछताछ

यौन उत्पीड़न मामले में केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मलयालम अभिनेत्री काव्या माधवन को नोटिस भेजकर आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। बता दें कि अभिनेता दिलीप कॉन्स्पिरेसी केस में काव्या माधवन मुख्य गवाह और मामले के आठवें आरोपी अभिनेता दिलीप की पत्नी हैं।


क्राइम ब्रांच ने अलुवा में ‘पद्मासरोवरम’ के आवास पर काव्या माधवन को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था, लेकिन बाद में क्राइम ब्रांच ने यह कहते हुए योजना में बदलाव कर दिया कि आरोपी के घर पर पूछताछ नहीं की जा सकती है। क्योंकि पूछताछ के लिए तकनीकी सुविधाएं स्थापित करने में बाधाएं आ सकती है। काव्या के बयान को कैमरे में रिकॉर्ड किया जाना है। इसके साथ ही पूछताछ के दौरान उन्हें फोरेंसिक सबूत भी दिखाना होगा। इसलिए जांच दल ने जोर देकर कहा था कि काव्या को ऐसे स्थान पर पूछताछ के लिए सहयोग करना चाहिए जहां सुविधाओं की व्यवस्था की जा सके।

क्या है पूरा मामला?


गौरतलब है कि 17 फरवरी, 2017 की शाम अभिनेत्री जब शूटिंग से लौट रही थीं, तब कुछ लोगों ने उसे बंधक बना लिया। चार लोगों ने दो घंटे तक अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न किया। दिलीप पर आरोप लगा था कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को पैसे दिए थे। इसके अलावा, दिलीप पर इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को भी धमकी देने और मारने का आरोप है, जिसमें कुछ लोगों ने अभिनेता का साथ दिया था। इस मामले में दिलीप आठवें आरोपी है।