आखिर क्यों महिला पुलिस अधिकारी ने अपने ही मंगेतर को किया गिरफ्तार, जानिए मामला…

गुवाहाटी। असम के शिवसागर जिले की महिला पुलिस अधिकारी ने अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार किया है। नौगांव के थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर जोनमाई राभा ने अपने मंगेतर राणा पगाग को झूठा परिचय दे कर लोगों को लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाते हुए धर दबोचा।

पोगाग ने झूठा दावा किया था कि वह असम में ओएनजीसी के साथ काम कर रहा है। कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर वह लोगों से पैसे मांगता था। पुलिस के मुताबिक, पोगाग ने कथित तौर पर लोगों से करोड़ों रुपये ठगे।

प्यार के जाल में फंसाया
आरोपी ने लेडी पुलिस अफसर को भी अपने जाल में फंसाया था। लेकिन तेज तर्रार पुलिसकर्मी की सूझबूझ के चलते वो आखिरकार अपने असल अंजाम यानी हवालात के पीछे पहुंच ही गया।

पोगाग ने सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा से जनसंपर्क अधिकारी के रूप में अपना परिचय दिया था। दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थी और इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे। लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि वह एक ठग है, उसने प्राथमिकी दर्ज कराई।

राभा ने मीडिया से कहा, “मैं उन तीन लोगों की आभारी हूं जो मेरे पास उसके (राणा पोगाग) के बारे में जानकारी लेकर आए कि वह कितना बड़ा धोखेबाज है। उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं।”