जब बच्ची ने सीएम से पूछा – क्या आपका गोल बचपन से मुख्यमंत्री बनने का था? फिर मुख्यमंत्री ने दिया दिल को छू लेने वाला जवाब…

बलरामपुर। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बलरामपुर पहुंचे जहां उन्होंने आम लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जानकार उसका निराकरण करने का निर्देश दिया। इसी दौरान सीएम स्वामी आत्मानंद स्कूल पहुंचे थे जहां उन्होंने वहां के छात्रों से मुलाकात की। इस दौरान एक बच्ची ने उनसे पूछ लिया कि क्या आपका गोल बचपन से ही चीफ मिनिस्टर बनने का था? इस पर सीएम ने कहा – “मेरा उद्देश्य था मैं एक अच्छा किसान बनूं और साथ में जनसेवा करूं,जनसेवा करते करते मैं यहां तक पहुंच गया।”

इसके बाद जब उनसे पुछा कि आपकी पर्सनैलिटी इतनी अच्छी है, आप जिम जाते हैं या योग करते हैं? इस पर सीएम ने मुस्कुराते हुए कहा – देखो ऐसा है पहली बात तो यह है कि मैं गांव में रहता था तो प्रायमरी स्कूल तो मेरे गाँव में था लेकिन जब मिडिल स्कूल गया तब पांच किलोमीटर जाता था पांच किलो मीटर आता था।

10 बजकर 20 मिनट में क्लास रहता था। चार बजे छुट्टी होता था। उसके बाद खेत जाता था। उन्होंने बताया कि उनके पिताजी ने उन्हें सारे आसन सिखाया। उनके चाचा जी अच्छे फुटबॉलर और बैडमिंटन खेलते थे उनसे खेल सीखा

READ MORE : बलरामपुर पहुंचकर सीएम बोले- चलो नवा छत्तीसगढ़ गढ़ते हैं, क्या आपने देखी उनकी Dream 11 टीम…

उन्होंने साथ ही बताया कि उनके गाँव में खूब नाले थे। स्कूल जाते समय दो नाले पड़ते थे। पानी गिर गया या बाढ़ आ गया तो वे तैरकर स्कूल जाते थे। इसके बाद बच्चियों ने उन्हें अरपा पैरी के धार गाकर सुनाया जिसके बाद वे खुद ही गाने के बोल पर उनके साथ गाने लगे।