बीजापुर : नकाबपोश महिलाओं ने बच्चे को अगवा करने की कोशिश की, मामा ने किया नाकाम

बीजापुर: पैसे चोरी, सामान चोरी, लूटपाट नहीं…अब बच्चे चोरी का गिरोह बीजापुर में सक्रिय हो गया है. ये गिरोह पुरुषों का नहीं बल्कि महिला का है. बीजापुर के अटल आवास में शनिवार की सुबह के एक बच्चे को बोरा में डाल कर ले जाने का मामला सामने आया है. लेकिन उसमें महिला सफल नहीं हो पाई. एक की नजर पड़ी तो महिलाएं भाग खड़ी हुई. बताया जा रहा है कि अटल आवास में शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे पांच साल की बच्चे को उठा कर ले जाने की कोशिश दो नकाबपोश महिलाओं ने की.

जानें पूरी घटना

 अटल आवास में सुबह-सुबह रहवासी घरों से काम पर निकले हुए थे. कुछ लोग गर्मी के चलते घर के अंदर ही थे. जिसके चलते सड़कों में सूनापन रहा. जिसका लाभ पांच वर्षीय बच्चा घर से निकलकर खेल रहा था. नकाब पहनीं दो महिलाएं वहां आईं और इनमें से एक महिला दूर खड़ी होकर लोगों पर नजर बना रखी थी. इस दौरान दूसरी महिला ने बच्चे को बोरे में भर लिया. इसके पहले उस बच्चे का मुंह रूमाल से बांध दिया. वह महिला बच्चे को करीब तीन मीटर तक घसीट कर ले गई.

इस दौरान रिश्ते में बच्चे के तेरह वर्षीय मामा अखिलेश पॉल आ गया. उसने बोरे के बारेे में उस महिला से पूछा तो उस महिला ने बताया कि इसमें लोहा है. जब अखिलेश ने बोरे में लात मारी तो उसमें से नित्यम के रोने की आवाज आई. इस बीच मामा ने उस महिला को धकेल दिया. महिला गिर पड़ी और भागने लगी. मामा ने बोरे का खोला और बच्चे को बाहर निकाला. उसके मुंह से रूमाल हटाया और पानी पिलाया. महिला की टीम भागने में सफल रहे. इस घटना से पूरे अटल आवास में भय का माहौल है. इस घटना की सूचना कोतवाली को दे दी गई है. घटना के समय बच्चे के पिता अजित पॉल उसका रिजल्ट लेने स्कूल गए थे. जबकि मां बाजार गई हुई थी.