पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन, आधी रात से ही बधाई देने समर्थकों का लगा रहा तांता

रायपुर| क्या अमीर क्या गरीब बृजमोहन भैया सबके करीब यह दृश्य आज प्रत्यक्ष तौर पर बृजमोहन अग्रवाल के जन्मदिवस पर आज देखने को मिला। आधी रात से ही उनके शंकर नगर निवास पर उन्हें बधाई देने के लिए उनके चाहने वाले समाज के सभी वर्गों के शुभचिंतकों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। प्रदेश भर से पहुंचे हज़ारों लोगों ने उनसे प्रत्यक्ष रूप से भेट कर जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल के दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना की इस अवसर पर भाजपाइयों ने अपने नेता के जन्मदिन को यादगार बनाने कोई कसर नहीं छोड़ीइस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को बधाई देने रायपुर शहर ही नहि छत्तीसगढ़ के दूर दारज गाँव से उनके समर्थक उन्हें बधाई देने उनके निवास पहुंचे हुए थे.और ढोल नंगाड़े और पूर्व मंत्री के दीर्घायु की कामनना करते हुए उनका स्वागत किया  फिर श्री अग्रवाल ने सपरिवार केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.वही पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के जन्मदिन को खास बनाने उनके समर्थको ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी. इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सबसे करीबी माने जाने वाले गरियाबंद नगरपालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन अपने पूरे पार्षदों एवं समर्थको के साथ राजधानी पहुंचे.

जहां उन्होंने बीती रात ठीक 12 बजकर एक मिनट में मंत्री के हाथो 61 वर्ष के होने पर 61 पाउंड का केक कटवाकर उनके जन्मदिन की बधाई दी.पूर्व मंत्री के बंगले में सबसे पहले जन्मदिन की केक काटने वालो में गरियाबंद के समर्थक आगे रहे. जिले भर के कार्यकर्ता श्री अग्रवाल को गुलदस्ता भेंट कर उनके दीर्घायु होने की कामना की.

बृजमोहन अग्रवाल के जन्मदिन को खास बनाने नपा अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने एक खास किस्म का केक तैयार करवाया था. जिसमें पूर्व मंत्री के पूरी जीवनी की झलक को अंकित किया गया था. केक को तैयार करने में राजधानी के एक बेकरी कॉर्नर ने अपने 6 कारीगरों को लगाया था. जिन्होंने 11 घण्टे के मेहनत से इस केक पर डिजाईन तैयार किया था.इस अवसर परविशेष रूप से उपस्थित रहे . नपा उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके सभापति आसिफ़ भाई मेमन सासंद प्रतिनिधि टिंकु ठाकुर सभापति विष्णु मरकाम