Amazon Prime ने ऐश्वर्या राय की फिल्म को खरीदा इतने करोड़ रुपये में, इस दिन बड़े परदे पर रिलीज होगी Ponniyin Selvan

नई दिल्ली :  ऐश्वर्या राय की बहुप्रतीक्षित तमिल एपिक ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ इस साल सितंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है, हालांकि बाद में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया जाएगा. फिल्म के डिजिटल अधिकारों को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने पा लिया है, इसके लिए बड़ी रकम चुकाई गई है. एक्शन-एडवेंचर ‘पोन्नियिन सेलवन’ के भाग 1 और भाग 2 के लिए स्ट्रीमिंग अधिकार अमेज़न प्राइम को रिकॉर्ड ₹125 करोड़ में मिले हैं. इस तरह फिल्म के राइट्स रिकॉर्ड कीमत में बिके हैं.

नेशनल फिल्म अवॉर्ड विजेता फिल्म निर्माता मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन लेखक-कार्यकर्ता कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, यह फिल्म महान भारतीय राजाओं में से एक राजा राजा चोल की काल्पनिक कहानी बताएगी. 10वीं सदी पर आधारित इस फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख का खुलासा करने के साथ-साथ इस लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जो बहुत ही प्रभावशाली नजर आ रहा है और इसे देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेताबी और भी बढ़ गई है. पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज़ होगी, फर्स्ट पार्ट 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

तमिल भाषा की इस ऐतिहासिक फिल्म को अन्य चार भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. इसके डब एडिशन हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होंगे. फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर लाया जाएगा, हालांकि इसकी तारीख की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. फिल्म में जयम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन और त्रिषा समेत कई अन्य कलाकार नजर आएंगे. ऐश्वर्या राय फिल्म में नंदिनी / मंदाकिनी देवी की भूमिका में नजर आएंगी.