अक्षरा सिंह ने ‘नन्ही सी गुड़िया’ पर पापा के साथ किया डांस

नई दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अपनी हर एक अदा से वह लोगों को घायल करती हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अपने लेटेस्ट वीडियो में वह अपने पापा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा अपने पापा के साथ नन्ही सी गुड़िया गाने पर डांस करती दिख रही हैं. इस गाने को गुरदास मान ने गाया है और इसे जुही चावला पर फिल्माया गया है.
कुछ घंटे में ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा, प्रिंसेस तो वहीं एक दूसरे फैंन ने लिखा- पापा की परी. एक अन्य फैन ने लिखा- बाप – बेटी की बॉन्डिंग दिख रही है. अक्षरा अपने पापा – मम्मी के बेहद क्लोज हैं और आए दिन इंस्टा पर वह उऩके साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि हाल ही में अक्षरा ने मम्मी नीलिमा सिंह और पापा बिपिन सिंह का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. अक्षरा के मम्मी-पापा के डांस मूव्स ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी गाना ‘ड्रीम में एंट्री भोजपुरी’ पर डांस करते हुए अपने मम्मी पापा का वीडियो शेयर किया था. अक्षरा के मम्मी नीलिमा सिंह भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, नीलिमा सिंह टीवी शो निमकी मुखिया सीरियल में अनारो देवी के रोल में नजर आ चुकी हैं. यह शो बिहार – यूपी में सर्वाधिक देखा जाने वाला शो था.