यूट्यूबर कैरी मिनाती बॉलीवुड डेब्यू ….

रनवे34 में में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने के बारें में कैरी ने बताया कि मैं जिस तरह हर दिन खाता हूं, सांस लेता हूं, सोता हूं, उसी तरह अपने कैरेक्टर को भी जीता हूं, इसलिए ये कैरेक्टर करना मेरे लिए बेहद आसान रहा । उन्होंने आगे यह भी बताया कि अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ऐसे व्यक्तित्व वाले इंसान हैं, जिन्हें जिनकी मैं इज्जत करता हूं और उनसे प्यार करता हूं ।

कैरी मिनाटी अपने वायरल वीडियो के लिए जाने जाते हैं । इसके अलावा उन्होंने हाल ही में दुनिया के पहले गेमिंग एंटरटेनमेंट शो ‘PLAYGROUND’ के लिए Triggered Insaan, Mortal और Scout के साथ मिलकर काम किया है ।

प्लेग्राउंड शो के प्रति उत्साह व्यक्त करते हुए कैरी मिनाती कहते हैं, “प्लेग्राउंड के साथ, हमारा विजन भारत में गेमिंग के लिए अधिक से अधिक मुख्यधारा की अपील हासिल करना है । आज ऐसा कुछ भी उपलब्ध नहीं है जो आम जनता के लिए गेमिंग और मनोरंजन को इतनी अच्छी तरह से जोड़ता हो । लंबे समय से ऐसे शो से जुड़ना चाहता था । खेल के मैदान में वे सभी तत्व हैं जो इसे आकर्षक और शक्तिशाली बनाते हैं-रणनीति से लेकर माइंड गेम तक, सौहार्द से लेकर रोमांच और भावनाओं तक और भी बहुत कुछ । गेमिंग कम्युनिटी को आखिरकार अपना खुद का योग्य प्लेटफॉर्म मिल रहा है और मैं हर किसी के इसका हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकता ।”