CM भूपेश का विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पर बड़ा बयान, कहा- अभी समय है विधायक अपनी स्थिति सुधार सकते है, टिकिट कटने को लेकर कही ये बात…

रायपुर, 24 अप्रैल (वेदांत समाचार)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दौरे पर निकलने से पहले हेलीपैड पर मीडिया से बातचीत करते हुए विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पर बड़ा बयां दिया है। उन्होंने कहा है कि जिन विधायकों के परफारमेंस ठीक नहीं, उन्हें आत्मावलोकन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा अभी समय है विधायक अपनी स्थिति सुधार भी सकते हैं। अपने कार्य, व्यवहार के माध्यम से अपनी स्थिति सुधार सकते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि विधायकों के पास अभी भी समय है, पारफामरेंस सुधारा जा सकता है। पत्रकारों द्वारा ये पूछने पर कि जिन विधायकों का प्रदर्शन खराब है, 2023 के विधानसभा चुनाव में उनकी टिकिट कटेगी? मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों को आत्मावलोकन करने की जरूरत है। पार्टी फीडबैक के आधार पर विधायकों के परफारमेंस की लगातार समीक्षा कर रही है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने विधायकों से कहा है कि वे अपना रिपोर्ट कार्ड सुधारें। उन्होंने कहा, विधायक चाहें तो अभी भी अपने कार्यां और व्यवहार के जरिये स्थिति को बदल सकते हैं। ज्ञातव्य है, सरकार के तीन साल पूरे होने पर विधायकों के परफारमेंस का सर्वे कराया गया था। तीन केटेगरी में सर्वे हुए थे। अधिकांश विधायकों के परफारमेंस ठीक नहीं आए।

किसान नेता राकेश टिकैत के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ आ रहे हैं अच्छी बात है। मैं शुरू से कह रहा हूं कि देश में ऊर्जा का संकट आने वाला है। आज वह सामने दिखने लगा है यदि ऊर्जा की संकट नहीं होती तो पैसेंजर ट्रेन रद्द करके आप गुट्स ट्रेन को ज्यादा नहीं बढ़ाते।