पुष्पा 2 की स्पीड पर लगा ब्रेक,पढ़े…….

केजीएफ: चैप्टर 2 की रिकॉर्डतोड़ सफ़लता ने कई आगामी फ़िल्मों को फ़िर से सोचने पर मजबूर कर दिया है । जहां पहले केजीएफ़ 2 की सफ़लता से प्रभावित होकर प्रभास की फ़िल्म सालार में आवश्यक बदलाव किए गए वहीं अब इसका असर अल्लू अर्जुन की हिट फ़िल्म पुष्पा द राइज के दूसरे भाग यानि पुष्पा 2 पर भी देखने को मिल रहा है । अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज को मिली सफ़लता के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल, यानि पुष्पा 2 पर तेजी से काम करना शुरू कर दिया था ताकि फ़िल्म को जल्द से जल्द रिलीज किया जा सके । लेकिन अब पुष्पा के निर्देशक सुकुमार के आदेश पर पुष्पा 2 की स्पीड पर ब्रेक लगा दिया गया है ।
अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2
हैदराबाद से जुड़े सूत्र की मानें तो, “पुष्पा 2 को पहले भाग की तुलना में बड़े स्तर पर बनाने का प्लान किया गया था । जब पुष्पा के पहले पार्ट ने उम्मीद से परे सफ़लता हासिल की तो इसके पार्ट 2 का बजत बढा दिया गया और इतना ही नहीं फ़िल्म के एक्शन सीन्स में भी बदलाव किए गए । लेकिन अब केजीएफ़-चैप्टर 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सफ़लता ने पुष्पा के निर्देशक सुकुमार को फ़िर से सोचने पर मजबूर कर दिया । अब सुकुमार पुष्पा 2 में आवश्यक बदलाव के साथ आगे इससे आगे निकलना चाहते हैं ।”

सूत्रों के मुताबिक, पुष्पा निर्देशक चाहते हैं कि पुष्पा 2 पहले से प्लान किए गए स्केल से भी कहीं आगे निकले । इसलिए फ़िलहाल के लिए पुष्पा 2 की शूटिंग रोक दी गई है । ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पुष्पा 2 के लीडिंग एक्टर इस दौरान अपनी दूसरी फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर लेंगे जब तक पुष्पा 2 आवश्यक बदलाव के साथ गुजरेगी।