IAS टीना डाबी ने डॉ. प्रदीप गावंडे के साथ की दूसरी शादी, दोनों ने कहा हमारे जीवन की नई शुरुआत, जानिए दोनों की Love Story

रायपुर.अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने आखिरकार जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ शादी रचाली हैं. बीते दिनों सोशल मिडिया के जरिए जानकारी मिली थी दो जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है.  प्रदीप गावंडे खुद भी एक सीनियर आईएएस अधिकारी हैं। कपल जयपुर में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने शहर के एक आलीशान होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन भी रखा।  सोशल मिडिया के जरिए जानकारी मिली है दोनों ने शादी के बाद नई जिंदगी के शुरुवात होने की बात कहीं है .

टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इस दौराना टीना डाबी बहुत खुश नजर आईं। जहां शादी हुई, वहां पीछे डॉ. बी.आर. अम्बेडकर की एक तस्वीर भी देखी जा सकती है। टीना डाबी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। 2016 राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) और 2013 कैडर के प्रदीप गावंडे वर्तमान में जयपुर में तैनात हैं। टीना डाबी राजस्थान सरकार की संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं। डॉ गावंडे राजस्थान की राजधानी में पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक के पद पर तैनात हैं।

ऐसे मिले थे दोनों

जानकारी अनुसार दोनों कोरोना काल के दौरान एक दुसरे से मिले थे. टीना डाबी ने एक मीडिया रिपोर्ट में को बताया, ‘हम महामारी के दौरान मिले थे। उन्होंने ही मुझे प्रस्ताव दिया था और मैंने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था।’29 साल की टीना डाबी की जहां यह दूसरी शादी है, वहीं प्रदीप गावंडे की यह पहली शादी है। टीना डाबी की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली। इस जोड़े को अगस्त 2021 में जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया था।