Chhattisgarh : नेता के घर नकाबपोश लुटेरों किया हमला, लूटकर ले गए सोना, चांदी और नगदी…

अंबिकापुर: जिले के सीतापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कुछ नकाबपोश बदमाशों एक नेता के घर धावा बोल कर सोने के जेवरात और नगदी की लूट कर फरार हो गये, जानकारी के अनुसार इस घटना को 3 नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया।

पूरी घटना अंबिकापुर के सीतापुर थाना इलाके का है, जहा सीतापुर के केरजू क्षेत्र में उपाध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल का परिवार रहता है, गुरूवार की शाम सुरेंद्र अग्रवाल किसी काम से ब्लॉक अध्यक्ष से मुलाकात करने घर से रवाना हुए थे, उनके घर में घटना के समय उनकी दो बहुएं मौजूद थी.

इसी दौरान शाम 7 से 8 बजें के बीच बाईक पर सवार तीन नाकाबपोश बदमाश घर पर पहुंचे। हथियारबंद बदमाशों ने घर में घूसने के बाद दोनों बहुओं पर कटटा तान दिया, और उनके गले से सोने का चैन और कान की बाली उतरवाने के साथ ही गल्ला में रखे कैश की लूट करने के बाद मौके से फरार हो गये।

जिसके बाद लूट की जानकारी महिलाओं ने सुरेंद्र अग्रवाल को मोबाईल पर फोन करके दिया, फिर नेता और उनके कार्यकर्ता घर पर पहुंचे। कट्टे की नोक पर हुई इस लूट की जानकारी पुलिस को दी गयी है । जिसके बाद पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर फरार लुटेरो का सुराग जुटाने क्षेत्र के सीसीटीवी को खंगाल रही हैं।

अंबिकापुर के एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि बदमाशों ने सोने की चैन और 5 हजार रूपये कैश लूटकर फरार हुए हैं। पुलिस टीम इस वारदात पर बदमाशों का सुराग जुटाने अलग-अलग ऐंगल पर काम कर रही हैं। एडिशनल एसपी ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेने की उम्मींद जताई हैं।