जम्मू में CISF जवानों को ले जा रही बस पर आतंकी हमला, ASI शहीद

जम्मू: सुरक्षा बलों के लगातार कसते शिकंजे से बौखलाए आतंकी अब छिप कर वार करो और भाग जाओ शैली पर उतर आए हैं. ऐसी ही एक घटना में शुक्रवार सुबह तड़के आतंकियों ने सीआईएसएफ के जवानों को ले जा रही बस पर हमला कर दिया. आतंकी हमला होते ही जवानों ने भी आतंकियों के खिलाफ गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों से जवाबी गोलीबारी में एएसआई शहीद हो गया, जबकि दो जवान घायल हैं. सीआईएसएफ जवानों की गोलीबारी से आतंकी अंधेरे में भाग निकलने में सफल रहे. हालांकि जवानों ने इलाके को घेर सर्च ऑपरेशन छेड़ दिया है.

सुरक्षा बलों के लगातार कसते शिकंजे से बौखलाए आतंकी अब छिप कर वार करो और भाग जाओ शैली पर उतर आए हैं. ऐसी ही एक घटना में शुक्रवार सुबह तड़के आतंकियों ने सीआईएसएफ के जवानों को ले जा रही बस पर हमला कर दिया. आतंकी हमला होते ही जवानों ने भी आतंकियों के खिलाफ गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों से जवाबी गोलीबारी में एएसआई शहीद हो गया, जबकि दो जवान घायल हैं. सीआईएसएफ जवानों की गोलीबारी से आतंकी अंधेरे में भाग निकलने में सफल रहे. हालांकि जवानों ने इलाके को घेर सर्च ऑपरेशन छेड़ दिया है.

इस सर्च ऑपरेशन के बीच सेना के कैंप के पास सुंजवान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. यहां भी एक जवान शहीद हो गया, जबकि पांच जवान घायल हो गए. हालांकि सुरक्षा बलों ने सुंजवान समेत एक अन्य मुठभेड़ में आधा दर्जन आतंकियों को ढेर करने में कामयाबी हासिल कर ली. सुंजवान में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई. जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पहुंचे, तभी भारी गोलीबारी शुरू हो गई.

यह मुठभेड़ ऐसे समय शुरू हुई है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन बाद जम्मू के दौरे पर जाने वाले हैं. पंचायत राज दिवस में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री 24 अप्रैल को सांबा जिले के पल्ली ग्राम पंचायत का दौरा करने वाले हैं. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पीएम मोदी का यह पहला दौरा होगा.