ऐश्वर्या राय की पेंसिल ऐड करते हुए फोटो वायरल, फैंस बोले- ये तो बचपन में हूबहू आराध्या जैसी दिखती थी

नई दिल्ली :  पेंसिल का ऐड करते हुए एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बचपन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह काफी हद तक अपनी बेटी आराध्या बच्चन की तरह दिख रही हैं. वायरल हो रहे इस फोटो को देख कर फैंस  उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ उनकी समानता की ओर इशारा कर रहे हैं. रेयर फोटो क्लब ने इंस्टाग्राम पर एक यंग ऐश्वर्या की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मुस्कुरा रही हैं और उनके गाल पर पेंसिल टिकी हुई है. जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर आई है फैन्स ऐश्वर्या और आराध्या की तुलना कर रहे हैं. 

फोटो में ऐश्वर्या ने व्हाइट कॉलर वाला टॉप पहना है और हेयरबैंड के साथ छोटे बालों को बांधा है. फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘पेंसिल के लिए मॉडलिंग. अनुमान लगाओ कौन.’ फोटो पर फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा है- यह ऐश्वर्या है. उनमें से कईयों ने आराध्या बच्चन की तुलना उनसे की है. एक व्यक्ति ने कहा, “अरे वाह. उनकी बच्ची उनकी कार्बन कॉपी है.” एक अन्य फैन ने लिखा, “ऐश्वर्या. आराध्या अपनी मां से मिलती-जुलती हैं.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “वाह. आराध्या बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं.”

आराध्या ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी हैं. दोनों ने अप्रैल 2007 में मुंबई के जुहू में अमिताभ बच्चन के आवास पर शादी की थी. 16 नवंबर, 2011 को आराध्या का जन्म हुआ. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या आराध्या को विनम्र और शुक्रगुजार होना सिखाती रही हैं. वहीं समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या से निगेटिव कमेंट्स से निपटने के लिए सबसे अच्छी सलाह मिली. “मेरी पत्नी ने एक बार मुझसे कहा था कि, ‘आपको 10,000 पॉजिटिव कमेंट्स मिलते हैं, लेकिन आप एक निगेटिव कमेंट से प्रभावित हो जाते हैं.

ऐश्वर्या आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी. मणिरत्नम के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. दो पार्ट्स में रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला पार्ट  PS-1 कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है.