BREAKING : बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री,कार्यक्रम के दौरान फूटा बम, मची अफरातफरी

नालंदाः बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में मंगलवार को बड़ी चूक हो गई। नालंदा में मंगलवार की दोपहर जन संवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करने की कोशिश की गई। इस हमले में आयोजन के दौरान लोगों से मिल रहे नीतीश कुमार के सामने एक युवक ने धमाका कर दिया। जिस जगह पर ये धमाका हुआ है, वो सीएम नीतीश कुमार से महज 15 फीट की दूरी पर थे। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि जब स्कूल में बने पंडाल में सीएम नीतीश करीब 250 लोगों से आवेदन ले रहे थे, तभी अचानक पंडाल में बनाए गए मंच के पीछे धमाका हुआ। धमाके की आवाज के बाद भगदड़ मच गई। आरोपी ने किसी विस्फोटक पदार्थ में माचिस फेंक इस धमाके को अंजाम दिया है। पुलिस को आरोपी युवक के पास से पटाखा और माचिस की तीली भी बरामद हुई है।

बता दें कि हाल के दिनों में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में सुरक्षा व्‍यवस्‍था में दोबारा ऐसी बड़ी चूक हुई है। पिछले दिनों पटना के बख्तियारपुर में एक युवक ने सीएम नीतीश पर हमले की कोशिश की थी। हालांकि जांच में पता चला कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था।