‘अब स्वर्ग में मिलेंगे मां’ यूक्रेन की मासूम बच्ची ने अपनी मां के नाम लिखी चिट्ठी

रूस और यूक्रेन के बीच अभी भी युद्ध जारी है। रूसी सेना ने यूक्रेन के शहरों में तबाही का जो मंजर मचाया, पूरी दुनिया सिर्फ उसे देखती रह गई। इसी बीच युद्ध के पहले दिन से ही यूक्रेन के अंदर से कई भावुक कर देने वाली कहानियां सामने आई हैं। हाल ही में एक एक चिट्ठी वायरल हुई है जिसमें एक नौ साल की बच्ची ने अपनी मृतक मां के लिए मैसेज लिखा है। उसने लिखा कि मां अब हम स्वर्ग में मिलेंगे।

दरअसल, जिस बच्ची ने यह चिट्ठी लिखी है उसकी मां की मौत हाल ही में रूसी सेना के आक्रमण के दौरान हुई है। यह चिट्ठी अब दुनियाभर में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है और कई यूजर्स ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नौ साल की छोटी बच्ची ने इस चिठ्ठी को खुद अपने हाथों से लिखा है।

इसमें लिखा गया है कि मां मैं आपसे अब स्वर्ग में मिलूंगी। मैं एक अच्छी इंसान बनूंगी जिससे मुझे स्वर्ग में जगह मिल जाए। मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे नौ साल मुझे देने के लिए आपका धन्यवाद, मैं अपने बचपन के लिए आपकी बहुत आभारी हूं। आप इस दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं और मैं आपको कभी नहीं भूल पाऊंगी।

यह भी बताया गया है कि बच्ची और उसकी मां देश से निकलने की कोशिश कर रहे थे, ठीक इसी समय एक रूसी मिसाइल ने उन पर हमला कर दिया जिसमें बच्ची की मां की मौत हो गई। फिलहाल यह चिट्ठी वायरल हो रही है। यहां देखें..