रामनवमी पर बोले अक्षय कुमार- हर घर अयोध्या हो, निशाना साध लोग याद दिलाने लगे पुराने बयान

देश भर में आज रामनवमी बड़े धूमधाम के साथ मनाई जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत देश की बड़ी हस्तियों ने रामनवमी पर शुभकामनाएं दी। इसी क्रम में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी रामनवमी के मौके पर ट्वीट कर लोगों को शुभकामनाएं दी। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “भगवान श्री राम के जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं। आज हर घर अयोध्या हो और हर मन में श्री राम।”

अक्षय कुमार के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें उनके पुराने बयान को याद दिला रहे हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, “हनुमान जी आपसे तेल नहीं मानते, भगवान आपसे दूध नहीं मांग रहे हैं, तो हम ये सब क्यों बर्बाद कर रहें हैं। हमें हमारे दिमाग में एक सोच विकसित करनी होगी। देश के किसान मर रहे हैं, उनको खाना नहीं मिल रहा है।”

रामनवमी पर अक्षय कुमार के ट्वीट के जवाब में नवीन नाम के ट्विटर यूजर ने अक्षय कुमार के पुराने बयान को याद दिलाते हुए लिखा कि, “वैष्णो देवी जाने में इनका पैसा खर्च हो जाता है। अब इनकी फिल्म नहीं चल रही। चले आए हिंदुओं को फुसलाने।” वहीं स्टैक्वेट नाम के टि्वटर यूजर ने कमेंट करते हुए अक्षय कुमार से पूछा कि, “कौन सी पिक्चर रिलीज होने वाली है?”

अक्षय कुमार के ट्वीट पर कमेंट करते हुए जम्बूद्वीप नाम के टि्वटर यूजर ने लिखा कि, “महोदय आप कैंसल्ड हैं। अब जितना छद्म प्रयास कर लें, अपनी और अपनी पत्नी के विचारों की छवि नही सुधार सकते। वर्ष के 1000 करोड़ कमा कर अगर गुड न्यूज जैसी निम्न मूवी में उस प्रकार के विचार (फिल्म गुड न्यूज़ में होली पर कमेंट) अपने मुख से व्यक्त कर सकते हैं तो आपको आज राम नवमी पर ये पाखण्ड करने का कोई अधिकार नहीं है।”

अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए शरत चंद्र ने लिखा कि, “अब सब रामभक्त बनेंगे, अभी ये तो ट्रेलर है। सबको जमीन पर लायेंगे। जय श्री राम।” वहीं विनय नाम के टि्वटर यूजर ने लिखा कि, “ट्विंकल खन्ना हिंदुओं को ट्रोल करती हैं और अक्षय कुमार अपनी मूवी के लिए अलग चीज करते हैं। क्या मस्त बिजनेस मॉडल है, अंबानी और अडानी इनके सामने कुछ नहीं है।”