बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बोल्ड शिमरी ड्रेस पहन दिया रेट्रो लुक, लोग पूछने लगे ऐसे सवाल

उर्फी जावेद और उनका ड्रेसिंग स्टाइल इंटरनेट पर छाया रहता है। कोई चाहे कुछ भी कहे उर्फी अपने नए-नए अवतार में नजर आती ही हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोज कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं। जिसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हैं। हाल ही में उर्फी ने डार्क ब्राउन कलर की शिमरी ड्रेस में कुछ वीडियोज और फोटोज पोस्ट की हैं। जिनमें उन्होंने रेट्रो लुक लिया है। उर्फी की ड्रेस काफी बोल्ड है।

उर्फी वीडियो में डार्क लिप्सटिक, ट्यूब ड्रेस जो दोनों तरफ से डोरीदार है, इसके साथ उर्फी ने ड्रेस से मैचिंग ही हैंड ग्लव्स पहने हैं। उर्फी का ये अवतार काफी हटके है। लोग इसपर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अलोन हार्टलेस नाम के यूजर ने लिखा, ”आपको ऐसे कपड़े मिल कहां से जाते हैं।” वहीं कई लोग उर्फी के कपड़ों की तो कोई उनकी हंसी की तारीफ कर रहा है।

इसके अलावा तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन दिया है, ”मेरे बालों का विवरण देखने के लिए दाएं स्वाइप करें।” जिसपर सरोष नाम के यूजर ने लिखा,”तुम्हें लगता है कि कोई तुम्हारे बालों के विवरण को देखने में रुचि रखता है।” ऋचा संदीप ने लिखा,”मम्मी ऐसे कपड़े पहनने को हां कर देती हैं।”

बता दें कि इसी तरह उर्फी को रोज ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हालांकि उन्हें इनसब से खासा फर्क नहीं पड़ता। दुखी होने की बजाय वो अपने अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दे देती हैं। हाल ही में उर्फी को सुजैन खान की बहन फराह खान अली के आलोचना का सामना करना पड़ा। जिसके बाद उर्फी ने भी उन्हें जवाब देने में कसर नहीं छोड़ी।

फराह ने उर्फी के कपड़ों को डिस्टेस्टफुल और घटिया बताया था। जिसके बाद उर्फी ने फराह के लिए एक वीडियो बनाया और उनपर जमकर हमला किया। इसके बाद कश्मीरा शाह ने भी उर्फी को लेकर बयान दिया। जो उन्हें कतई पसंद नहीं आया और वो बिफर गईं। दरअसल कश्मीरा से उर्फी और फराह की कैट फाइट को लेकर सवाल किया गया था।

जिसपर उन्होंने कहा था कि वो इंस्टाग्राम पर ही फेमस हैं और ऐसे कपड़े पहनकर फॉलोवर्स बड़ा रही हैं। जिसपर उर्फी ने कहा था कि मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं, लेकिन आप तो कहीं नहीं हो। इस मुद्दे पर राखी सावंत ने भी उर्फी को ही नसीहत दे डाली।