कोरबा : बाइक सवार दंपत्ति आये ट्रक की चपेट में, मौके पर महिला मौत…ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

पुष्पेंद्र श्रीवास,कोरबा, 09 अप्रैल (वेदांत समाचार)। जिले से हादसे की खबर सामने आ रही है। यहाँ सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। हादसे में महिला ट्रेलर गाड़ी के चक्के के नीचे आ गई थी। जिसके चलते उसकी जान चले गई। बताया गया है कि महिला अपने पति के साथ आधार कार्ड (Aadhar Card) बनवाकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान ये हादसा हो गया है। हादसा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के राताखार बाईपास (Ratakhar Bypass) शराब दुकान के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जूनापारा पड़निया (Junapara Padnia) निवासी तीज बाई महंत (Teej Bai Mahant) अपनी पति के साथ बाइक में बैठकर कोरबा आधार कार्ड बनवाने के लिए गई थी। आधार कार्ड बनवाने के बाद वह सुबह करीब 11 बजे वापस लौट रही थी। इसी दौरान राताखार बाईपास के पास सामने से आए ट्रेलर गाड़ी ने उसे चपेट में ले लिया। पता चला है कि ट्रेलर चालक ने अचानक गाड़ी को मोड़ दिया। जिसके चलते ये हादसा हो गया।

हादसे के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग निकला था। आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। घटना में महिला के पति को भी हल्की चोटें आई हैं। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तब तक महिला की जान जा चुकी थी।

इधर, धीर-धीरे आस-पास के लोगों की भीड़ बढ़ती गई। फिर लोगों ने नारेबाजी शूरू कर दिया और रास्ते में चक्काजाम कर दिया। वहीं हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची। तब जाकर लोगों को शांत कराया गया। इस प्रकार करीब 3 घंटे के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया है।