हाईवे पेट्रोलिग 02 के द्वारा सड़क दुर्घटना में पड़े घायल व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल

0 घायल व्यक्ति का गिरा हुआ पैसा और मोबाईल उनके पुत्र को लौटा कर दिया मानवता व ईमानदारी का परिचय

0 पुलिस अधीक्षक धमतरी के निर्देश पर हाइवे पेट्रोलिंग (धमतरी पुलिस) द्वारा लगातार किया जा रहा है घायलों की मदद

धमतरी, 08 अप्रैल (वेदांत समाचार)। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमति निवेदिता पॉल एवं उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा के मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी के.देव राजू के नेतृत्व में जिले में संचालित हाईवे पेट्रोलिंग के द्वारा अपने बीट में लगातार पेट्रोलिंग कर सड़क दुर्घटना की सूचना पर अल्पतम समय में पहुंच कर घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार करते हुये अस्पताल पहुचाकर जीवन बचा रहे है , साथ ही सुगम यातायात व्यवस्था बनाने मार्गों में अवैधानिक खड़े वाहनो मवेशियों व अन्य अवरोधो को हटाने व आवागमन करने वाले के वाहनों में खराबी होने पर मदद कर सहयोग कर रहे है साथ ही आमजनो / स्कूली छात्र – छात्राओं को यातायात नियमो के संबंध जानकारी देकर जागरूक कर रहे है।


दिनांक 06.04 .2022 को प्रातः 07:47 बजे पुलिस नियत्रंण कक्ष धमतरी से हाईवे पेट्रोलिंग 02 में तैनात आरक्षक गोपाल राव करहाडे विषनाथ ध्रुव चालक प्र.आर . चमन ध्रुव को ग्राम बनरौद के पास सड़क दुर्घटना होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके में पहुचने से मो०सा० क्रमांक सीजी 05 एजे 6930 का चालक अशोक लाल साहू निवासी नेहरू गार्डन धमतरी स्वंय अनियत्रित होकर रोड़ में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर घायल अवस्था में रोड में पड़ा था जिसे 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल धमतरी उपचार हेतु भेजा गया दुर्घटना होने से घायल का सामान , मोबाईल और पैसा रोड किनारे गिर गया था जिसे घायल के पुत्र आलोक कुमार साहू को सूचना देकर बुलाकर नगद 13,520/- रूपये व 01 मोबाईल सेट को वापस किया गया।


हाईवे पेट्रोलिंग 02 द्वारा घायल व्यक्ति के पैसा और मोबाईल लौटाकर मानवता और ईमानदारी का परिचय दिया गया।दिनांक 07.04.2022 को ग्राम भोयना के पास अचानक मार्ग में पेड़ गिरने से आवागमन अवरुद्ध हो गया था जिसकी सूचना हाईवे पेट्रोलिंग 02 में तैनात आर . रामायण कंवर , विषनाथ ध्रुव एवं चा.आर.गोपाल करहाड़े को मिलने पर तत्काल स्थल में पहुंचकर पेड़ को कुल्हाड़ी से कांटकर हटाकर आवागमन बहाल किये। हाईवे पेट्रोलिंग द्वारा लगातार बीट में भ्रमण कर सड़क दुर्घटना घायलों की मदद यातायात व्यवस्था बनाने का कार्य कर रहे है ।