आ रहे Oppo Reno8 Series के धांसू स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा जबर्दस्त लुक

ओप्पो (Oppo) ने चीन में पिछले साल नवंबर में अपनी Oppo Reno7 Series को लॉन्च किया था और अब कंपनी Oppo Reno 8 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। कंपनी इस सीरीज के हैंडसेट्स को मार्केट में कब तक लॉन्च करेगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, इसी बीच टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन इस अपकमिंग स्मार्टफोन की एक इमेज को शेयर किया है। 

शेयर किए गए रेंडर के हिसाब से फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन के साथ फ्लैट डिस्प्ले देने वाली है। रियर में दिया गया कैमरा बंप फोन की मेन बॉडी में मिला हुआ है। इसमें कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर करेगी। फोन के डिस्प्ले में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद है। वहीं, फोन के राइट साइड में पावर की और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन दिए गए हैं।

इन फीचर्स के साथ आ सकती है ओप्पो रेनो8 सीरीज


टिप्स्टर के अनुसार फोन में कंपनी 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन की रैम और इंटरनल मेमरी के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फोटोग्राफी के लिए इसमें कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर करने वाली है।

इसमें मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा, जो Sony IMX766 सेंसर के साथ आएगा। फोन में मिलने वाले बाकी कैमरे, बैटरी और प्रोसेसर के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। माना जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज को मई या जून में लॉन्च कर सकती है।