युवक की हत्या, सर पर कई वार के निशान

इंदौर, 7 अप्रैल (वेदांत समाचार) । शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के तिरुमाला टाउनशिप के पास पुलिस को युवक का शव मिला है। युवक के सिर पर कई वार के निशान मिले हैं। युवक की सिर पर कई वार कर हत्या की गई है।

एरोड्रम थाना पुलिस को तिरुमाला टाउनशिप क्षेत्र में लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। युवक की शिनाख्त कर ली है। युवक की पहचान उमंग पार्क निवासी अजय शर्मा के रूप में हुई है और वह बुधवार देर रात से लापता था। शव के पास एक्टिवा खड़ी हुई पाई गई। अजय के पिता रामअवतार शर्मा बीएसएफ में पाकिस्तान बॉर्डर पर है पदस्थ है। एरोड्रम थाना पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।

शहर में स्वच्छ सर्वेक्षण शुरू

आज से शहर में स्वच्छ सर्वेक्षण शुरू हुआ। सर्वे के लिए पांच सदस्यों की टीम बुधवार को इंदौर पहुंची और अब गुरुवार से ये टीमें शहर के अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शहर की सफाई व्यवस्था का आंकलन करेगी। इसके साथ ही टीम के सदस्य युवाओं व बुजुर्गों से शहर की सफाई को लेकर फीडबैक भी लेंगे। इस वर्ष स्वच्छ सर्वेक्षण के लिए 7500 अंक निर्धारित किए गए हैं। इसमें से वाटर प्लस व सेवन स्टार प्रमाणीकरण के लिए अन्य टीमें सर्वे के लिए आएगी।

सभी कंट्रोल दुकानों पर अन्न उत्सव

अब पात्रता पर्चीधारी सभी जरूरतमंदों को आगामी सितंबर माह तक नि:शुल्क राशन उपलब्ध कराया जाएगा। इस माह के राशन वितरण के लिए इंदौर जिले की सभी कंट्रोल दुकानों पर आज गुरुवार को अन्न उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिला आपूर्ति नियंत्रक ने बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत माह मई 2021 से मार्च 2022 तक खाद्यान्न का निःशुल्क वितरण उचित मूल्य दुकानों के माध्यम से कराया गया है। अब प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधि का विस्तार सितंबर 2022 तक किया गया है।