ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित होकर खेत में पलटी बोलेरो, हादसे में 3… जानिए कहां और कैसे हुआ ये एक्सीडेंट?

महासमुंद: 7 अप्रैल (वेदांत समाचार) जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बोलेरो वाहन को अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इससे अनियंत्रित होकर बोलेरो खेत में पलट गई. हादसे में बोलेरों में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि मंदिर दर्शन करने जा रहे लोगों से सवार बोलेरो को अज्ञात ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे बोलेरो वाहन में सवार ग्राम किशनपुर के तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें 112 वाहन की मदद से पिथौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल महासमुंद रेफर कर दिया गया

जानकारी के मुताबिक, पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम किशनपुर निवासी जगदीश सिन्हा गोलू एवं छोटू बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 10 ab0 178 मैं सवार होकर अपने ग्राम किशनपुर से बागबाहरा के पास खल्लारी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. तभी रात्रि करीब 8:00 से 8:30 बजे के आसपास ग्राम कलमी झर के पास पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने बोलेरो वाहन को जोरदार टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हो गया.