JOB NEWS : सुनहरा मौका, एयरपोर्ट सर्विस में 1100 से ज्यादा वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

एआईएटीएसएल ने मैनेजर(manager ) की पोस्ट के तहत जहां डिप्टी टर्मिनल मैनेजर|(terminal manager ), ड्यूटी मैनेजर- रैंप, ड्यूटी मैनेजर-पैक्स की वैकेंसी निकाली हैं, तो वहीं ऑफिसर की पोस्ट में ड्यूटी ऑफिसर-पैक्स, ड्यूटी ऑफिसर-कार्गो, जूनियर एग्जीक्यूटिव-पैक्स, जूनियर एग्जीक्यूटिव टेक्निकल(technical ) कैटेगरी शामिल है। इसके अलावा कस्टमर एजेंट, जूनियर कस्टमर एजेंट, रैंप सर्विस एजेंट, सीनियर रैंप सर्विस एजेंट, यूटिलिटी एजेंट कम रैंप ड्राइवर और हैंडीमैन की वैकेंसी को भी भरा जाना है।

17,500 से लेकर 60,000 रुपए तक मिलेगी सैलरी(salary )

सैलरी की बात करें तो पोस्ट के अनुसार 17,500 रुपये से लेकर 60,000 रुपए हर महीने सैलरी मिलेगी। हैंडी-मैन को जहां 17,500 रुपये हर महीने सैलरी के तौर पर मिलेंगे तो वहीं डिप्टी टर्मिनल मैनेजर(terminal ) को 60 हजार रुपए मिलेंगे।

इंटरव्यू (interview)

AIATSL में रिक्र्यूटमेंट इंटरव्यू(interview ) के जरिए किया जा रहा है। इसकी शुरुआत 4 अप्रैल से हो चुकी है और 11 अप्रैल तक अलग-अलग पोस्ट के हिसाब से इंटरव्यू किए जाएंगे।

क्वालिफिकेशन और एक्सपीरिएंस(experience )

हर पोस्ट के लिए अलग-अलग तरह से क्वालिफिकेशन (qualification  )और एक्सपीरिएंस मांगा गया है। मैनेजर की पोस्ट के लिए ग्रेजुएशन, कंप्यूटर ऑपरेशन और जरूरी एक्सपीरिएंस की डिमांड की गई है। एग्जीक्यूटिव पोस्ट के लिए ग्रेजुएट और एमबीए के साथ एविएशन के क्षेत्र में एक्सपीरिएंस होना चाहिए। जबकि, एजेंट की अलग-अलग पोस्ट के लिए ग्रेजुएशन और कम से कम 1 साल का एक्सपीरिएंस मांगा गया है। रैंप ड्राइवर और हैंडी-मैन के लिए क्वालिफिकेशन 10वीं पास और भारी वाहन चलाने का लाइसेंस है।

आयु सीमा(age limit )

कैंडिडेट की अपर एज पोस्ट के अनुसार अलग-अलग दी गई है। हैंडीमैन के लिए जहां अपर एज 28 साल है तो वहीं मैनेजर की पोस्ट के लिए 55 साल तक के कैंडिडेट ऐप्लाई कर सकते हैं।