राजमौली की फिल्म ‘RRR’ की बंपर कमाई, एक्टर Ram Charan ने क्रू मेंबर्स को बांटे लाखों रुपये के सोने के सिक्के

एसएस राजमौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ये फिल्म अब तक की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। राजमौली की इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ की तरह ही उत्तर भारत में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म पीके को पीछे छोड़ आरआरआर की वर्ल्ड वाइड कमाई 900 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

राम चरण ने खुशी में बांटे सोने के सिक्के: फिल्म की सफलता को देखते हुए एक्टर राम चरण भी काफी खुश हैं। इस फिल्म में वीएफएक्स (VFX) के जरिए काफी एक्शन देखने को मिल रहा है। जिसके लिए राम चरण ने कैमरे के पीछे काम करने वाले लोगों को उनका मेहनताना दिया है।

एक्टर ने फिल्म के 35 यूनिट सदस्यों को सोने के सिक्के उपहार में दिए हैं। जिनमें तकनीशियनों में निर्देशन और कैमरा जैसे फिल्म निर्माण विभागों के विभिन्न सदस्य और प्रोडक्शन मैनेजर, स्टिल फोटोग्राफर, अकाउंटेंट और अन्य भी शामिल हैं।

राम चरण ने सभी को अपने हैदराबाद वाले घर में खाने पर बुलाकर उनका आभार व्यक्त किया। फिर उन्हें मिठाई और 11.6 ग्राम का सोने का एक-एक सिक्का भेंट में दिया। जिसकी कीमत 55,000 से 60,000 तक बताई जा रही है।

बता दें कि कई सालों की मेहनत के बाद ये फिल्म पूरी हो पाई है। इस फिल्म को करीब 550 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है। फिल्म में राम चरण जूनियर एनटीआर ने मुख्य किरदार निभाया है। दोनों के अभिनय की हर तरफ तारीफ हो रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर ने दो साल तक किसी अन्य फिल्म के लिए शूट नहीं किया। दो साल तक दोनों ने अपना पूरा समय राजमौली की इस फिल्म को दिया। फिल्म आरआरआर से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

फिल्म अब सीक्रेट सुपरस्टार (966 करोड़ रुपये), बजरंगी भाईजान (969 करोड़ रुपये), बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (1810 करोड़ रुपये) और दंगल, 2024 करोड़ रुपये के साथ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। फिल्म का महज 11 दिन का प्रदर्शन देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अन्य टॉप चार फिल्मों को टक्कर देने के लिए तैयार है।