सिहोरा के पास हाइवा की चपेट में आई कार, एक मृत एक गंभीर

जबलपुर, 2 अप्रैल (वेदांत समाचार) । सिहोरा स्थित नेशनल हाईवे क्रमांक-30 पर शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार हाईवा ने एक कार को जबर्दस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि हाईवा कार पर चढ़ गया और कार चकनाचूर हो गई। इस घटना में कार सवार मां-बेटा बुरी तरह फंस गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद महिला को निकाला जा सका, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। इस दौरान नेशनल हाईवे पर दो घंटे तक जाम लगा रहा।

सिहोरा पुलिस ने बताया कि ग्वारीघाट निवासी अंशुल श्रीवास्तव (29) मां आशा श्रीवास्तव (59) के साथ कटनी गया था। दोनों कटनी से कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 6890 में लौट रहे थे। कार को अंशुल चला रहा था। जैसे ही वे सिहोरा स्थित गंजताल मोड़ के पास पहुंचे हाईवा क्रमांक एमपी 20 एच 0933 के चालक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद हाइवा कार पर चढ़ गया। मां बेटा कार में ही फंस गए।

कार को निकालने क्रेन बुलाना पड़ी : सूचना मिलते ही सिहोरा पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों बुरी तरह वाहन में फंस गए थे। लिहाजा पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाई। कड़ी मशक्कत के बाद अंशुल को तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से आशा उसमें फंस गईं। करीब घंटे भर बाद जब उनकाे कार से बाहर निकाला तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। इस घटना के कारण हाइवे पर दोनों ओर जाम लग गया। पुलिस के अनुसार अंशुल की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक पर चाकू से हमला : अधारताल निवासी अरविंद विश्वकर्मा जीसीएफ में प्रायवेट में बेलदारी करता है। 28 मार्च को वह व्हीकल स्टेट से गुजर रहा था, तभी मनोज दाहिया अपने साथी राजेन्द्र, रेतीलाल, अज्जू, टोपी और मंत्री के साथ वहां पहुंचा और उसे रोककर उस पर चाकू से वार कर दिया। मनोज और अरविंद के बीच पहले से अनबन चलती रही है। अधारताल पुलिस ने आरोपितों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।