ज्वेलर्स दुकान संचालक से रास्ता रोककर मारपीट, गिर गई सोने की बाली

बिलासपुर। 2 अप्रैल (वेदांत समाचार)  शुक्रवार की रात बीच रास्ते में ज्वेलर्स संचालक की अज्ञात युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। इससे उनके सोने की बाली भी गिर गई है। संचालक किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागे। मारपीट करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। संचालक ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने अज्ञात लोगों के नाम पर अपराध दर्ज कर लिया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र का है। पुलिस विवेचना में जुटी है।

सांई मंदिर के पास गोंड़पारा के रहने वाले अतुल सोनी सकरी में ज्वेलर्स दुकान का संचालन करते हैं। बीते शुक्रवार की रात 9.30 बजे वे अपने दोस्त नितेश श्रीवास्तव को उनके घर देवन चाल चिंगराजपारा से शनिचरी छोड़ने जा रहे थे। दोनों रपटा चौक पहुंचे थे। इसी दौरान एक युवक रोड के सामने हाथ फैलाकर खड़ा था। इससे रोड पर आने—जाने वाले लोग किनारे से निकल रहे थे। पीड़ित भी उसके पास पहुंचा। तब युवक अतुल सोनी के साथ गाली—गलौज करने लगा। उन्होंने विरोध किया तो युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

मौके से सभी आरोपित फरार

घटना के बाद पीड़ित ज्वेलर्स संचालक ने सरकंडा थाने में जुर्म दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस की टीम जांच करने घटनास्थल पहुंची। तब तक मारपीट करने वाले सभी आरोपित युवक फरार हो गए थे। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन किसी ने आरोपितों के बारे में जानकारी नहीं दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।