मंदिर के पीछे मिला शव, पोस्टमार्टम के दौरान सुसाइड नोट मिलने से हुई मृतक की पहचान

इंदौर 1 अप्रैल (वेदांत समाचार)। बिजासन माता मंदिर के पीछे एक गड्ढे में गुरुवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला।मृतक की पहचान 48 वर्षीय ललित पाराशर निवासी मल्हारगंज क्षेत्र के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के अंडरवियर से सुसाइड नोट मिला। इसी से उसकी पहचान हुई है। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मेरी मौत के लिए कोई दोषी नहीं है। किसी को परेशान नहीं किया जाए।

एरोड्रम थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान सुसाइड नोट मिलने से मृतक की पहचान हुई। वह फिलहाल बेरोजगार था। पूर्व में वह एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उसके दो भाई वापी (गुजरात) में काम करते हैं। कोरोनाकाल में पिता की मौत हो गई थी। ललित ने सुसाइड नोट में भतीजे चिंटू का उल्लेख करते हुए लिखा कि मां को पहले मेरी मौत की खबर मत बताना। एक्सीडेंट होने की बात कहना

मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। इसी तरह कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास पर 42 वर्षीय सुरेंद्र निवासी प्रयागराज (यूपी) का शव मिला। वह यहां गार्ड की नौकरी करता था और लसूड़िया क्षेत्र में रहता था। 26 मार्च की शाम से वह गायब था। गार्ड ने आत्महत्या क्यों की,अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस जांच कर रही है।