शराब पीने के लिए पत्नी ने रुपये नहीं दिए तो पति ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

बालाघाट,31 मार्च (वेदांत समाचार)। नवेगांव ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मगरदर्रा में शराब के लिए रुपये नहीं देने से आक्रोशित हुए पति ने आज गुरुवार को कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर निर्मम हत्या कर दी है। इस हत्या की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण किया है। जिला अस्पताल में शव को लाकर डाक्टर की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

महुआ बीनने के दौरान हुआ विवाद : पुलिस ने बताया कि मगरदर्रा निवासी बाबूलाल चौहान अपनी पत्नी राजेश्वरी चौहान करीब 30 वर्ष व सास के साथ महुआ बीनने खेत गए थे। यहां पर पति ने पत्नी से शराब पीने के लिए रुपये मांगे तो उसने मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और इससे आक्रोशित हुए पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद सास ने इसकी सूचना आसपास के ग्रामीणों को दी और मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है।

पुलिस ने किया हत्या कर अपराध दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस : पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में आरोपित पति के विरुद्ध हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। वहीं हत्या करने के बाद जंगल के तरफ भागे पति को पकड़ने के लिए उसकी तलाश में जुट गई है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद आरोपित की सास के बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं।

इनका कहना है :

थाना क्षेत्र के मगरदर्रा में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने के मामले में उसके विरुद्ध हत्या कर अपराध दर्ज किया है। वहीं मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण कर पोस्टमार्टम कराकर शव स्‍वजनों को सौंप दिया गया है। मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया है आरोपित की तलाश की जा रही है।