महेश महिलांग व अनेशा सेनगुप्ता बने छ ग नेक्स्ट सुपर मॉडल के विजेता


कोरबा 31 मार्च (वेदांत समाचार)। के टी जी क्लब कटघोरा के तत्वाधान में आयोजित छ ग नेक्स्ट सुपर मॉडल व छत्तीसगढ़ डांसिंग सुपर स्टार का आयोजन किया गया । स्टेट लेवल के इस ऐतिहासिक आयोजन का ऑडिशन दिसंबर में सभी जिलों रायपुर,बिलासपुर, कोरबा, सूरजपुर, अम्बिकापुर, रायगढ़ ,रायपुर सहित सभी जिलों में लिया गया जिनका ग्रांड फिनाले कटघोरा में 29 मार्च को सम्पन्न हुआ।


27 व 28 मार्च को मॉडल का ग्रूमिंग सेशन का आयोजन किया गया था जिसमे ग्रूमर के रूप में प्रियंका शर्मा व राखी मंडल तथा आशुतोष ने इन्हें ट्रेनिंग दिया और इसी प्रकार छत्तीसगढ़ के कोने कोने से आये हुए डांसर का सेमीफाइनल 28 मार्च को आयोजित हुआ जिसमें 16 फाइनलिस्ट चुने गए।


29 मार्च को हुए ग्रांड फिनाले मेल मॉडल के विजेता रहे रायपुर से महेश महिलांग और उप विजेता बिलासपुर से राहुल व फीमेल के विजेता रही अनेशा सेनगुप्ता दीपका व उप विजेता कोरबा से डिम्पल ठाकुर जबकि किड्स मॉडल में स्वर्णिका सिंह उप विजेता रही। मुंबई से अक्षय नायक व मिताली यदुवंशी ने निर्णायक की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई डांस के प्रतियोगिता में आकाश और राज बोदानी को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया जबकि रनर अप रहे महावीर और जॉन और सेकंड रनर अप रहा आइडियल ग्रुप कोरबा।


निर्णयक के रूप में डांस प्लस के सेवन सीजन के कोरियोग्राफर यार्डी निराला । पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में के टी जी क्लब के लक्ष्मी गर्ग, प्रशांत गर्ग,संजय अग्रवाल,विनय सिंह,लक्की गुप्ता,शुभम गोयल,जानू जायसवाल,दविंदर कौर,कसक दुहलानी अशोक रजक,पंकज दुहलानी पंखुड़ी दुहलानी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।