बिहार में बीजेपी नेता का आरोप- पुलिसवाले ने पीट कर ले ली मेरे बेटे की जान

देश के कई राज्यों में बीते सालों में ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनमें पुलिस पर अमानवीय व्यवहार व पिटाई का आरोप लगा है। ऐसा ही मामला बिहार से सामने आया है, जहां एक स्थानीय भाजपा नेता के पैंतीस वर्षीय बेटे की अस्पताल में मौत हो गई। अब इस मामले में मृतक के परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस की पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है लेकिन तीन अज्ञात पुलिसकर्मियों और एक रसोइए के खिलाफ मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार, एक स्थानीय बीजेपी नेता पुष्पा सिंह के बेटे रोहित सिंह उर्फ ​​बबलू सिंह की मंगलवार दोपहर भोजपुर के जगदीशपुर अस्पताल में मौत हो गई थी। भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि मृतक की मां की शिकायत पर, हमने तीन अज्ञात पुलिसकर्मियों और एक निजी रसोइए के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही मामले में वीडियो फुटेज मिलने के बाद हमने तुरंत जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी के मुताबिक, वीडियो फुटेज में रोहित सिंह उर्फ बबलू खुद अस्पताल जाते हुए दिखाई दे रहा है, जिसे उनकी मां भी मान रही है। वहीं, अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि बबलू का मानसिक अस्थिरता और नशीली दवाओं की लत से हुई परेशानियों के चलते इलाज चल रहा था। हालांकि, अस्पताल ने 29 मार्च की सुबह मामले को रेफर कर दिया था, लेकिन उसे दूसरे अस्पताल नहीं ले जाया जा सका था।